Office Makeup Look : ऑफिस में लगना है सबसे अलग और प्रोफेशनल, तो इस तरह करें मेकअप

रेगुलर मेकअप और ऑफिस गोइंग मेकअप (Office Makeup Look) में काफी अंतर होता है। लेकिन अक्सर लड़कियां दोनों में अंतर नहीं कर पाती हैं और रेगुलर मेकअप टिप्स को ही ऑफिस के लिए फॉलो करती हैं। जिसके कारण उनकी इमेज खराब होने लगती है। अगर आप भी इस परेशानी से जूझ रहीं है, तो अब आपकी परेशानी खत्म होने वाली है। क्योंकि आज हम आपको ऑफिस लुक और मेकअप (Office Makeup Look) के लिए कुछ खास टिप्स देने जा रहे हैं। ये टिप्स आपके लुक को और भी ज्यादा खास और प्रोफेशनल बना देगें। तो चलिए जानते हैं इन टिप्स के बारे में।

ऑफिस लुक (Office Makeup Look) के लिए टिप्स – 

कई लड़कियों की आदत होती है, वो रेगुलर में जिस तरह से भारी भरकम मेकअप करती हैं। ठीक वैसा ही मेकअप वो ऑफिस करके चली जाती हैं। जो कि काफी गलत होता है और गलत इम्प्रेशन डालता है। जिसके कारण आपकी इमेज खराब होने लगती है। क्योंकि भार-भरकम मेकअप ऑफिस डेकोरम के हिसाब से फिट नहीं बैठता है। ऐसे में अगर अभी तक आप ऑफिस में भारी-भरकम मेकअप करके जा रही थी। तो इस आदत को बदल दें और हल्का और नेचुरल मेकअप करना शुरू कर दें। क्योंकि हल्का मेकअप आपको प्रोफेशनल लुक (Office Makeup Look) देता है।

READ MORE ; dandruff problem : सर्दियों में डैंड्रफ की परेशानियों को इस तरह करें दूर

अगर आप ऑफिस में चटक रंग के कपड़े पहन कर जाती हैं। तो ऐसा करना बंद कर दें क्योंकि ये आपके ऑफिस लुक के हिसाब से काफी गलत है। जितना हो सके आप ऑफिस में चटक रंगों का इस्तेमाल करने से बचें, क्योंकि चटक रंग आपके प्रोफेशनल लुक (Office Makeup Look) से ठीक उल्टा लुक आपको देता है (Office Makeup Look)।

 

Office Makeup Look

 

 

ऑफिस लुक (Office Makeup Look)  के लिए इस तरह के मेकअप का करें इस्तेमाल – 

अब बात करते हैं ऑफिस मेकअप की अगर आपको डार्क आईलाइनर, डार्क लिपस्टिक और आई शैडो लगाना पसंद हैं और आप ऐसा ही मेकअप ऑफिस (Office Makeup Look) में भी कर के जाती हैं। तो ऐसा करना बंद कर दें। कोशिश करें कि आप ज्यादा से ज्यादा न्यूड मेकअप का ही इस्तेमाल करें। डार्क लिपस्टिक की जगह पर आप हल्के और न्यूड रंग की लिपस्टिक का इस्तेमाल करें। साथ ही डार्क आईलाइनर की जगह आप हल्का-सा काजल लगाएं।

यह भी पढ़ें- winter makeup tips : सर्दियों में दिखना है खूबसूरत तो बदले अपने मेकअप करने का तरीका

इसी के साथ आप अपनी स्किन के हिसाब से फाउंडेशन को चुन कर लगाएं। ध्यान रखें कि फाउंडेशन स्किन पर अच्छी तरह से फिक्स हो जाए। अगर ऐसा नहीं होता है तो ये आपके लुक को बेहतर बनाने की जगह खराब कर देगा। अगर आप इस तरह का मेकअप करके ऑफिस जाती हैं, तो ये आपको नेचुरल लुक देगा। जो कि आपको भीड़ से बिल्कुल हटकर दिखायेगा। साथ ही इस तरह का मेकअप (Office Makeup Look) आपको ऑफिस में ताजगी और ऊर्जा से भरपूर दिखायेगा।

Pls follow us :

Instagram : https://instagram.com/aavaz.in?igshid=rgxb9evmtz1h

Facebook :https://www.facebook.com/aavaz.in/

Twitter : https://twitter.com/AavazIn?s=20

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here