latest hair style : पुरानी हेयर स्टाइल से हो चुके हैं बोर, तो ट्राई करें ये लेटेस्ट हेयर स्टाइल

latest hair style

वेडिंग सीजन (Wedding Season) की शुरुआत हो चुकी है. इसी के साथ ही लड़कियां (girls) अक्सर अपने कपड़ों की शॉपिंग (Shopping) में लग चुकी हैं. लड़कियां (girls) अपने मेकअप (makeup) से लेकर ड्रेस (dress) तक पर खूब ध्यान देती हैं. लेकिन इसके अलावा एक (latest look) और चीज उन्हें बेहद परेशान (problem) करती है और वो होता है, उनका हेयरस्टाइल (Hairstyle). वो इसे लेकर काफी परेशान रहती हैं (latest hair style) .

read more : जानिए क्या खाती हैं Kareena Kapoor Pregnency में , आप भी कर सकती हैं फॉलो

अगर इस बार वेडिंग सीजन (Wedding Season) में आप भी अपने बालों (hairs) को एक नया लुक देना (new look) चाहती हैं, तो ऐसे में नया हेयर कट (Hair Cut) या हेयर स्टाइल (hair style) करवाना एक बेस्ट ऑप्शन (best option) होगा ऐसे में आज हम आपको नए (new look) और पार्टी सीजन (party season) में सबसे ज्यादा पसंद (like) किए जाने वाले हेयर स्टाइल (hair style) के बारे में बताने जा रहे हैं.

read more : Mask Trend! जानिए किस आउटफिट के साथ कौन-सा Mask होगा फिट

अगर आप अपने रोजाना के हेयर कट (hair cut) से बोर हो गई हैं, तो ऐसे में वेडिंग सीजन (Wedding Season) में बालों के साथ एक्सपेरिमेंट (experiment) करके उन्हें एक नया लुक (new look) दे सकती हैं. हम आपकी मदद (help) करते हुए कुछ खूबसूरत हेयरस्टाइल (beauty full hairstyle) और हेयरकट (hair cut) लेकर आए हैं जिन्हें आप अपनी पसंद (choice) के मुताबिक चुन (choose) सकती हैं.

latest hair style

 

फिश टेल साइड ब्रैड हेयरस्टाइल (Fish Tail Side Braid Hairstyle) –

अगर आप रोजाना (daily) अपने बालों (hairs) को खोलना पसंद (like) करती हैं, तो ऐसे में वेडिंग लुक (Wedding look) में बालों को बांधने वाला हेयरस्टाइल (hair style) आपके लुक (look) को पूरी तरह से बदल देगा. ऐसे में फिशटेल साइड ब्रैड (fish tail side) आपके लिए अच्छा ऑप्शन (good option) है. इसे आप मिनटों (minutes) में आसानी से बना सकती हैं. इसमें बालों को ढीला रखते हुए गूंथा (ponytail) जाता है. आखिर में इसे आकर्षक (attractive) बनाने के लिए आप फेन्सी हेयर पिन्स (fancy hair pin) और गजरे का इस्तेमाल करें (latest hair style).

latest hair style

आयरन्ड कर्ल्स (Ironed Curls) –

अगर आपके बाल मिडिल साइज के हैं, तो ऐसे में आयरन्ड कर्ल्स हेयरस्टाइल परफेक्ट रहेगा. ये हेयर स्टाइल इंडियल ड्रेसेस पर बेहद सूट करता है. इसमें बालों पर लंबे कर्ल बनाने के लिए कर्लिंग आयरन का इस्तेमाल किया जाता है जिससे बालों का वॉल्यूम बढ़ जाता है. इसमें आप अपनी पसंद के मुताबिक सेंटर या साइड पार्टिंग भी कर सकती हैं (latest hair style).

latest hair style

फुल लेंथ कर्ल्स हेयरस्टाइल (Full-Length Curls Hairstyle) –

अगर आपके बाल लंबे हैं और उन्हें एक नया लुक देना चाहती हैं, तो ऐसे में उनमें रोलर्स को यूज करके कर्ल्स बनाएं. इससे बालों को जहां नया लुक मिलता है साथ ही पतले बाल होने पर वॉल्यूम बढ़ाने में भी मदद मिलती है. ये हेयरस्टाइल आमतौर पर गोल और ओवल फेस शेप की टीनएज और यंग गर्ल्स पर काफी सूट करता है. आप इस हेयरस्टाइल को हर मौसम में कैरी कर सकती हैं (latest hair style).

latest hair style

लेयर्ड लुक (Layered Look) –

अगर आपको बालों को खुला रखना पसंद है, तो ऐसे में लेयर्ड लुक आपके लिए बेस्ट रहेगा. इसमें आपके बालों को लेयर्स में काटा जाता है. इस हेयरस्टाइल को आप पार्टी, शादी के अलावा रेगुलर दिनों में भी यूज कर सकती हैं.

latest hair style

 

हाफ अप हाफ डाउन कर्ल्स (Half Up Half Down Curls) –

अगर आपके बाल मध्यम आकार के हैं और आप उसे बाउंसी बनाने के साथ एक नया और ट्रेंडी लुक देना चाहती हैं, तो ऐसे में हाफ अप एंड हाफ डाउन हेयरस्टाइल बनाएं. इसमें आपके सामने के बालों को एक पफ बनाकर पिन्स की मदद से सेट किया जाता है जबकि बाकी के बालों में कर्ल बनाकर साइड में पिनअप किया जाता है. इस हेयरस्टाइल को आमतौर पर शादी और त्योहारों पर बनाया जाता है (latest hair style).

Pls follow us :

Instagram : https://instagram.com/aavaz.in?igshid=rgxb9evmtz1h

Facebook :https://www.facebook.com/aavaz.in/

Twitter : https://twitter.com/AavazIn?s=20

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here