lakshmi poojan : अपार एवं स्थायी लक्ष्मी प्राप्ति के लिए करें इन 2 मंत्रों से पूजा

lakshmi poojan

दिवाली (lakshmi poojan) का त्यौहार आने को है। प्रत्येक मनुष्य चाहता है दिवाली के त्योहार पर वह, मां लक्ष्मी (lakshmi poojan) और कुबेर महाराज को प्रसन्न करके उनकी कृपा प्राप्त कर ले। इसी क्रम में हम आपके लिए लाए हैं ऐसे 2 बहुत ही प्रभावशाली मंत्र जो कि कुबेर महाराज एवं मां लक्ष्मी (lakshmi poojan)  के कृपा प्राप्ति के लिए अतुलनीय है।ये मंत्र केवल आपको लक्ष्मी (mahalakshmi pooja) प्राप्ति ही नहीं करायेंगे बल्कि स्थायी धन की प्राप्ति पर कराएंगे। इन मंत्रों की विशेषता यह है कि स्थायी धन (mantra to get money and all) के साथ-साथ, ये जीवन के सभी स्तंभ जैसे संतान, खुशहाली, स्वास्थ्य, शक्ति, मान सम्मान एवं विद्या भी प्रदान करते हैं।

mahalakshmi pooja

अगर आप इन मंत्रों (mantra to get money and all) को अपने जीवन की दिनचर्या में शामिल कर लें और हो सके तो 108 बार अन्यथा 11,21 31, 51 मंत्र प्रतिदिन एक ही समय पर सच्चे मन एवं शुद्ध उच्चारण के साथ जाप करना प्रारंभ कर दें तो आप अपने जीवन में बहुत से सकारात्मक बदलाव महसूस करेंगे।

 

1. कुबेर अष्टलक्ष्मी मंत्र (lakshmi kubera mantra) :

lakshmi poojan

 

यह कुबेर अष्टलक्ष्मी मंत्र है, जो कि अष्टलक्ष्मी जीवन के प्रत्येक स्वरूप का प्रतिनिधित्व करती हैं, 1. श्री आदि लक्ष्मी ( जीवन के प्रारंभ और आयु ) 2. श्री धान्य लक्ष्मी (जीवन में धन और धान्य) 3. श्री धैर्य लक्ष्मी (जीवन में आत्मबल और धैर्य) 4. श्री गज लक्ष्मी (जीवन में स्वास्थ और बल) 5. श्री संतान लक्ष्मी (जीवन में परिवार और संतान) 6. श्री विजय लक्ष्मी या वीर लक्ष्मी (जीवन में जीत और वर्चस्व) 7. श्री विद्या लक्ष्मी (जीवन में बुद्धि और ज्ञान) 8. श्री ऐश्वर्य लक्ष्मी (जीवन में प्रणय).

यह भी पढ़िए : सुंदर एवं मनचाही पत्नी प्राप्त करने के लिए करें patnim manoramam dehi mantra

इसी कारण इनकी साधना (lakshmi poojan) से धन का अभाव मिट जाता है।आयु में वृद्धि होती है। बुद्धि कुशाग्र होती है। परिवार में खुशहाली आती है। समाज में सम्मान प्राप्त होता है। प्रणय और भोग का सुख मिलता है। व्यक्ति का स्वास्थ्य अच्छा होता है और जीवन में वैभव आता है। हम आगे आपको मंत्र दे रहे हैं अगर आप चाहें तो यहां क्लिक कर कर भी मंत्र को सुन सकते हैं क्योंकि हम लाए हैं आपके लिए पूर्ण रूप से शुद्ध उच्चारण के साथ lakshmi kubera mantra 108 मंत्र की माला …

मंत्र इस प्रकार है-

ॐ ह्रीं श्रीं क्रीं श्रीं कुबेराय अष्ट-लक्ष्मी मम गृहे धनं पुरय पुरय नमः॥

 

मंत्र सुनने के लिए यहां पर क्लिक करें 👇🏼

 

2. वैभव लक्ष्मी मंत्र  (vaibhav laxmi mantra):

यह मां वैभव लक्ष्मी मंत्र है, ऐसा माना जाता है कि इस मंत्र के नियमित सच्चे मन एवं शुद्ध उच्चारण जाप (lakshmi poojan) से घर में किसी भी वस्तु का अभाव नहीं रहता है, घर धन-धान्य एवं समृद्धि (mantra to get money) से परिपूर्ण रहता है एवं जीवन में सुख, समृद्धि, शांति, सौभाग्य, वैभव, पराक्रम और सफलता का स्थायी वास होता है।

यह भी पढ़िए : rahu ketu transit 2020 21: जानिए अपनी राशि का हाल Part-1 (मेष-कन्या)

आप चाहें तो यहां क्लिक कर कर भी मंत्र को सुन सकते हैं क्योंकि हम लाए हैं आपके लिए पूर्ण रूप से शुद्ध उच्चारण के साथ vaibhav laxmi mantra 108 मंत्र  की माला ….

मंत्र इस प्रकार है-

या रक्ताम्बुजवासिनी विलासिनी चण्डांशु तेजस्विनी ।
या रक्ता रुधिराम्बरा हरिसखी या श्री मनोल्हादिनी ॥
या रत्‍नाकरमन्थनात्प्रगटिता विष्णोस्वया गेहिनी ।
सा मां पातु मनोरमा भगवती लक्ष्मीश्‍च पद्‌मावती ॥

मंत्र सुनने के लिए यहां पर क्लिक करें 👇🏼

 

Pls follow us : Facebook

If you want any online astrological consultancy, you may contact and follow us :

Know your future

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here