(How To Increase Breast Size) : ब्रेस्ट साइज को बढ़ाने के लिए अपनाएं ये तरीका

(How To Increase Breast Size)

हर महिला चाहती है कि वह आकर्षक दिखें, इसके लिए बॉडी शेप काफी मायने रखती हैं। एकदम परफेक्ट फिगर पाने के लिए महिलाएं कई तरह के उपाय अपनाती हैं। वो एक्सरसाइज से लेकर योगा तक करती हैं। कई महिलाओं के साथ ब्रेस्ट के साइज को लेकर समस्याएं होती हैं। कुछ महिलाओं का ब्रेस्ट काफी कम होता है, जिसकी वजह से कई बार उन्हें शर्मिंदगी का सामना करना पड़ता है। लेकिन वो इसे लेकर किसी से बात भी नहीं कर पाती हैं। ऐसे में अगर आप भी इस परेशानी से जूझ रही हैं, तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। क्योंकि आज हम आपको ब्रेस्ट साइज (How To Increase Breast Size) बढ़ाने के कुछ उपायों के बारे में बताने जा रहे हैं।

ब्रेस्ट के साइज को बढ़ाने के लिए अक्सर कुछ महिलाएं केमिकल्स प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करती हैं। अगर आप भी ऐसा कर रही हैं, तो ऐसा मत करिए। क्योंकि ऐसा करने से स्किन को नुकसान पहुंचता है और आपको कई समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। ऐसे में आप नेचुरल चीजों का इस्तेमाल करें। एलोवेरा जेल में पोषक तत्वों, एंटी-ऑक्सीडेंट्स और औषधीय गुणों भरपूर मात्रा में होता है। तो चलिए जानते हैं (How To Increase Breast Size), कैसे करना है एलोवेरा जेल का इस्तेमाल..

read more : Relationship Tips : प्यार को करना है मजबूत तो इन बातों का रखे ध्यान

एलोवेरा के साथ विटामिन ई का करें इस्तेमाल –

एक कटोरी में 1 बड़ा चम्मच एलोवेरा जेल, चुटकीभर हल्दी मिलाकर डालें। फिर इसमें एक विटामिन ई मिलाकर अच्छे से मिलाकर पेस्ट तैयार कर लें। तैयार पेस्ट को ब्रेस्ट पर हल्के हाथों से लगाकर मसाज करें। ऐसा 10 से 15 मिनट तक करें। इसके बाद ताजा गुनगुना पानी लेकर इसे साफ कर लें। आप गीले कपड़े से भी साफ कर सकती हैं। आपको ऐसा एक महीने तक करना है।

 

 

(How To Increase Breast Size)

 

 

एलोवेरा और ग्रीन टी का करें इस्तेमाल (How To Increase Breast Size) – 

आप एलोवेरा और ग्रीन टी का भी इस्तेमाल कर सकती हैं। इसके लिए आपको एक कटोरी में ग्रीन टी पाउडर लेना है और उसमें थोड़ा सा एलोवेरा जेल मिलाना है और ऑलिव ऑयल मिलाना है। अब इन चीजों को अच्छी तरह से मिक्स कर लेना है। तैयार पेस्ट को सोने से पहले ब्रेस्ट (How To Increase Breast Size) पर लगाकर 10 मिनट तक मसाज करना है। उसके बाद गीले कपड़े से साफ कर लेना है।

Read more : 5 Changes in lifestyle: जो आपके व्यक्तित्व तथा स्वास्थ्य को प्रभावशाली बनाने में होंगे सहायक

एलोवेरा और अदरक का करें इस्तेमाल – 

आपको एक बड़ी कटोरी में 3 बड़े चम्मच एलोवेरा डालना है, उसके बाद 1 बड़े चम्मच अदरक का पाउडर उसमें मिलाना है। फिर अच्छे से मिक्स कर इसका पेस्ट तैयार कर लेना है। उसके बाद इस पेस्ट को स्तनों (How To Increase Breast Size) पर लगाकर 3 से 5 मिनट तक मसाज करनी है और 10 मिनट तक इसे लगाकर रखना है। फिर ताजे पानी से साफ कर लें।

Pls follow us :

Instagram : https://instagram.com/aavaz.in?igshid=rgxb9evmtz1h

Facebook :https://www.facebook.com/aavaz.in/

Twitter : https://twitter.com/AavazIn?s=20

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here